नास्तिकता पर बात करने वाला एक महत्वपूर्ण Facebook पेज Hacked


नास्तिक साथियों के लिए एक बुरी खबर है। नास्तिकता पर हिन्दी में बात करने वाला एक महत्वपूर्ण फ़ेसबूक पेज को हैक कर लिया है और अब यह हमारे नियंत्रण में नहीं है। यह घटना 23 मार्च, 2020 की है, जब नास्तिक दिवस और शहीद दिवस था। शायद नास्तिकता को चुनौती देने के लिए ही यह दिन चुना गया हो। नास्तिकता का प्रचार-प्रसार हो, यह बात अंधश्रद्धा में डूबे लोग नहीं चाहते। तर्क, विज्ञान और सोचने समझने वाली पीढ़ी से वो अब भी डरते हैं, ईश्वर-धर्म उन्हें अब भी एक टूल की तरह लोगों को नियंत्रण करने का जरिया देता है।

हमारा नया पेज नास्तिक भारत आप चाहें, तो फिर से Like कर सकते हैं। अब भी वैसे ही कंटैंट और प्रतिबद्धता के साथ हम जारी रखेंगे। बस अफसोस इतना है कि 88 हजार से अधिक लोग फॉलो करते थे और 86 हज़ार से भी अधिक लोग पसंद करते थे। हमारा वह पेज बेशक चला गया, नया पेज बन गया है, धीरे धीरे उसमें कंटैंट भी आ जाएगा। पुराना पेज आप जरूर से Unlike कर दें, उसमें होने वाले पोस्ट के लिए अब हम जिम्मेदार नहीं होंगे। साथ ही नए पेज से जुड़ जाएँ। नया पेज का Link इस लेख के आखिर में है।

एक और जरूरी बात यह है कि हमारा वैबसाइट, ट्विटर, इन्स्टाग्राम, ई-मेल अब भी हमारे नियंत्रण में है, उसे आपका समर्थन जारी रहे। इस दुखद समय में आप हमारे नए फ़ेसबूक पेज को और भी ज्यादा प्यार और समर्थन देंगे। अब तक के आपके सहयोग और समर्थन के लिए नास्तिक भारत की टीम आपका शुक्रिया करती है।

नए पेज का लिंक है: Nastik Bharat

– एडमिन, नास्तिक भारत